कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर गृह मंत्री अमित शाह, आज बागलकोट में एक रैली को करेंगे संबोधित

कर्नाटक के बागलकोट  में आज यानी 17 जनवरी को गृह मंत्री अमित शाह एक रैली को संबोधित करेंगे। अपनी दो दिवसीय यात्रा के दूसरे दिन कर्नाटक के बागलकोट जिले के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज (जेएनएमसी) मैदान में एक सार्वजनिक रैली में उनका संबोधन है। शाह बागलकोट जिले के करकलमट्टी गांव में सुबह 11 बजे केदारनाथ शुगर एंड एग्रो प्रोडक्ट्स लिमिटेड की इथेनॉल परियोजना का उद्घाटन करेंगे। 

इसके साथ ही गृह मंत्री दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर जिले में केएलई अस्पताल के उन्नत सिमुलेशन केंद्र का उद्घाटन करेंगे।इसके बाद दोपहर 2.30 बजे मंत्री बेलगावी के जेएनएमसी ग्राउंड में एक सार्वजनिक रैली में भाग लेने वाले हैं। बताते चले कि इससे पहले शनिवार को अपनी यात्रा के पहले दिन केंद्रीय मंत्री ने कर्नाटक के शिवमोग्गा में भद्रावती रैपिड एक्शन फोर्स सेंटर की आधारशिला रखी थी।

इस दौरान अपने संबोधन में गृह मंत्री ने देशभर में शांति और व्यवस्था के रखरखाव में आरएएफ के योगदान की सराहना करते हुए कहा था कि  आरएएफ कर्मियों ने विशेषज्ञता और उत्कृष्टता के कारण विश्वास और विश्वसनीयता अर्जित की है जो उनके शांति अभियानों में संयुक्त राष्ट्र से निमंत्रण का कारण बन गया। केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के महानिदेशक डॉ। एपी माहेश्वरी ने सीआरपीएफ को जमीन आवंटित करने और लोगों को उनके दिल में जगह देने के लिए सरकार का आभार व्यक्त किया।

 

E-Paper