केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी पर लगाया ये आरोप

- in राजनीति

केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी पर लोगों के साथ विकास के नाम पर धोखा करने का इल्जाम लगाते हुए कहा है कि उनके जिद्दीपन की वजह से कई लोग बेघर रहने को मजबूर हैं. यही नहीं उन्होनें आरोप लगाया है कि ममता ने विकास के नाम पर लोगों के साथ ठगी की है.

शेखावत ने उत्तर 24 परगना जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करने के दौरान यह बात कही थी. उन्होंने कहा है कि उनके (बनर्जी) जिद्दीपन की वजह से कई लोग बेघर रहने को मजबूर हैं. शेखावत ने कहा कि केवल यही नहीं बनर्जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभों से गरीबों को वंचित किया है, जिसके कारण लोग कच्चे घरों में रहने को विवश हैं.

Loading...

केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने आगे कहा है कि ममता बनर्जी सरकार ने विगत दस वर्षों में विकास के नाम पर लोगों को ठगा है. आपको बता दें कि इस दौरान गजेन्द्रसिंह शेखावत बंगाल में घर-घर जाकर चुनाव प्रचार कर रहे थे और इसी बीच उन्होनें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था. बता दें कि बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है और इसी के चलते TMC और भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है .

Loading...