शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में लड़की की वीडियो बनना पड़ा युवक, पुलिस ने किया अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां स्थित एक शॉपिंग मॉल में काम करने वाले 21 वर्षीय लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसपर आरोप है कि वह उस समय ट्रायल रूम में झांक रहा था, जब एक महिला वहां कपड़े बदल रही थी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

रिपोर्टों में कहा गया है कि लड़की के ग्राहक ने सौभाग्य से, ट्रायल रूम में एक स्मार्टफोन देखा और उसके कैमरे ने उसकी ओर इशारा किया जब वह नया कपड़ा खरीदने की कोशिश कर रहा था। उसने एक बार अलार्म बजाया। उसके परिवार के सदस्य, जो वहां मॉल में मौजूद थे, ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे टाउन पुलिस स्टेशन (पीएस) को सौंप दिया। वह कस्बे का है। पीड़ित लड़की के ग्राहक ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक ने आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

कोनझार सदर एसडीपीओ प्रकाश जेम्स टोप्पो ने मीडिया को बताया, “टाउन पुलिस स्टेशन को एक रिपोर्ट मिली है कि वी मार्ट में एक युवक वीडियो ग्राफी कर रहा था। रिपोर्ट के आधार पर, हम मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपी को हिरासत में लिया गया है। जांच से तथ्य का पता चलेगा। जांच जारी है ”

E-Paper