पांच दिनों के ग्रैंड सेलिब्रेशन में शादी के बंधन में बंधेंगे वरुण-नताशा, वेडिंग डेट का खुलासा

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और शानदार कॉमेडी के जरिए  एक अलग पहचान बना चुके वरुण धवन अब किसी पहचान के मोहताज नहीं है. वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की शादी को लेकर बी टाउन मे इन दिनों जमकर चर्चा चल रही है. माना जा रहा है कि इसी महीने के आखिर में ये जोड़ा एक सीक्रेट फंक्शन में शादी के बंधन में बंध सकता है.

पांच दिनों तक ग्रैंड सेलिब्रेशन
पिछले दो दिनों से खबरें गर्म हैं कि दोनों की शादी के लिए अलीबाग की एक लोकेशन को चुना गया है. दोनों ही परिवारों ने इस फंक्शन को सीक्रेट रखने का तय किया है. कोविड संकट की वजह से धवन और दलाल परिवार ज्यादा लोगों की गैदरिंग नहीं चाहते हैं इसी वजह से शादी के फंक्शन में सिर्फ प्राइवेट लोगों को ही इनवाइट किया गया है. सूत्रों से मिल रही खबर के मुताबिक शादी का ये ग्रैंड प्राइवेट फंक्शन अलीबाग में 22 जनवरी से 26 जनवरी तक चलेगा. बॉलीवुड के चहेते स्टार की शादी है तो इसमें धूमधाम होना तो लाजमी है.

अलीबाग में होगा प्राइवेट फंक्शन
हालांकि लंबे वक्त से रिलेशनशिप में रहे वरुण और नताशा कभी भी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर सामने नहीं आए हैं. दोनों ही अपने रिश्ते को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं हालांकि दोनों का एक दूसरे के लिए प्यार कई मौकों पर देखा भी जा चुका है. वरुण और नताशा स्कूल टाइम से एक दूसरे के साथ हैं. ये लव स्टोरी ना सिर्फ स्पेशल है बल्कि कई मायनों में काफी फिल्मी भी है. उधर वरुण धवन के फैंस जिस खुशखबरी का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे वो अब बहुत जल्द सभी को मिलने वाली है. इस शादी को लेकर सभी  बेहद उत्साहित है. और जल्द से जल्द अपने स्टार को दूल्हे के रुप में देखने का इंतजार कर रहे हैं.

E-Paper