इंदौर के इस कैफ़े में आप खुद बना सकते हैं अपनी चाय

आप इंदौर में रहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खबर है। वैसे आप सोच रहे होंगे हम ऐसा क्या लाये हैं। तो हम आपको बता दें कि हम आपको एक कैफ़े के बारे में बता रहे हैं जहाँ आप अपनी चाय ख़ुद बना/बनवा सकते हैं। जी हाँ, सुनकर आप शॉक्ड हो गए होंगे लेकिन यह सच है। वैसे इंदौर खाने-पीने के मामले में सबसे मशहूर है। यहाँ के लोग खाने-पीने में पीछे नहीं हटते हैं। आप इस शहर में कई Instaworthy कैफ़ेज़ में गए होंगे और इन्ही में शामिल है विजय नगर का Split Bean कैफ़े।

कैफ़े Split Bean का डेकोर इतना बेहतरीन है कि उसे देखकर हर बंदा वहां खिंचा चला आयेगा। वहीँ यहाँ का मेन्यू देखकर आप कन्फ़्यूज़ हो जाओगे कि ऑर्डर क्या करें और खाएं क्या! यहाँ चाइनीज़, इटैलियन ऑपशन्स के अलावा मेन्यू में और ऑपशन है जिसे देखकर आपको मजा आ जाएगा। वैसे इन सभी से परे हम बात कर रहे हैं ‘Make Your Own Chai’ ऑपशन की।

जी हाँ, यहाँ आप अपनी चाय ख़ुद बना/बनवा सकते हैं। आप चाहे तो यहां के स्टाफ़ को बता सकते हैं कि आपको कैसी चाय चाहिए, स्टाफ़ आपको ढेर सारे ऑपशन्स देंगे, यहां तक की पत्तियों की भी जानकारी मिलेगी। यहाँ बैठकर मजे से आप अपनी हिसाब वाली चाय का आनंद ले सकते हैं। तो फिर आज ही निकल जाइए इस जगह पर, क्योंकि सुनकर तो ऐसा ही लग रहा होगा कि अभी ही भाग लें। वैसे आराम से जाइए और आनंद लीजिये। हमें भी बताइएगा कैसा रहा आपका एक्सपीरियंस।

E-Paper