प्रियल गौर पनी बोल्ड तस्वीरों से खूब बटोरती रही है सुर्खियां, जमकर वायरल पोस्ट

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियल गौर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इसी बीच वो अपने गोवा वेकेशन की थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर कर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

प्रियल गौर टीवी के शो नागिन और राममिलाई जोड़ी के लिए जानी जाती हैं, इसके साथ ही वो अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं।

प्रियल गौर ने अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरों को शेयर कर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। इसमें एक्ट्रेस का नेवर सीन बिफोर अवतार देखा जा सकता है।

शेयर की गई तस्वीरों में प्रियल गौर रेड कलर की बिकिनी में रेड चिली नजर आ रही हैं। साथ ही इन तस्वीरों ने सर्दी में भी गर्मी फैला दी है।

प्रियल गौर का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और अट्रैक्टिव तस्वीरों से भरा हुआ है। जिसपर फैंस दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं।

एक्ट्रेस हाल ही में गोवा वेकेशन से लौटी हैं। इसी बीच वायरल तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने वहां खूब मस्ती की।

प्रियल गौर इससे पहले भी अपनी बोल्ड और सिजलिंग अदाओं का जादू फैंस पर चला चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही कुछ हटकर और आई कैचिंग पोस्ट करती नजर आती हैं।

इंस्टग्राम वर्ल्ड में भी प्रियल के काफी फॉलोवर्स हैं। फोटो शेयरिंग एप पर एक्ट्रेस को 3 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो नागिन बन सबका दिल जीत चुकीं प्रियल जल्द ही अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस वेब सीरीज अभय में नजर आएंगी।

E-Paper