‘मुन्नी बदनाम’ पर कुछ इस अंदाज़ में नाचे सलमान: वायरल विडियो

फिल्में हो या टीवी सलमान खान हर जगह छाए रहते है. लेकिन टीवी शो होस्‍ट करने से लेकर फिल्‍मों की रेस में दौड़ने के अलावा सलमान खान इन दिनों दुनियाभर में ‘दा-बैंग टूर’ करते हुए भी नजर आ रहे हैं. इस टूर में सलमान खान के साथ इंडस्ट्री की मशहूर हीरोइनें जैसे कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, सोनाक्षी सिन्‍हा और डेजी शाह भी शामिल है.

हाल ही में सलमान अपने इस ‘दा-बैंग’ टूर के साथ यूएस में एक मेगा इवेंट का हिस्‍सा बनने पहुंचे, जहां फैंस ने सलमान का पूरे जोरो-शोरो के साथ वेलकम किया. अपने फैन्‍स का जोश देखकर सलमान खुद को रोक नही पाए और काफी मजेदार अंदाज में डांस करते दिखे. फिल्‍म ‘दबंग’ के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ पर जैसे ही सलमान खान ने स्‍टेज पर ठुमके लगाना शूरू किया, उनके फैंस ने जमकर शोर मचा दिया.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के ठुमको का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. यह गाना फिल्‍म ‘दबंग’ का है जिसमे सलमान खान अपनी भाभी यानी एक्‍ट्रेस मलाइका अरोड़ा के साथ डांस करते हुए नजर आए थे. आप भी देखें सलमान खान का ‘मुन्नी डांस…’

https://twitter.com/SabinaLamba/status/1011125407574134784

सलमान खान के इस वर्ल्‍ड टूर में मशहूर हीरोइनों के अलावा डांसिग स्टार प्रभूदेवा, पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा और मनीष पॉल भी शामिल हैं. बता दे कि ये टूर 22 जून, अमेरिका और कनाडा से शुरू हुआ है. हाल ही मे सलमान की फिल्‍म ‘रेस 3’ रिलीज़ हुई है. जल्‍द ही वह निर्देशक अली अब्‍बाज जफर की फिल्‍म ‘भारत’ में नजर आएंगे. इस फिल्‍म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा और दिशा पटानी भी नजर आएंगी.

E-Paper