चलती बस में क्लीनर ने लड़की के साथ किया बलात्कार, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आए दिन महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं। ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला महाराष्ट्र का है। यहाँ पुणे के वाशिम में दरिंदगी की सभी हदें पार हुईं हैं। बताया जा रहा है यहाँ प्राइवेट बस यात्रा के दौरान एक 21 साल की लड़की के साथ बस क्लीनर ने बलात्कार किया है। खबरों के अनुसार आरोपी ने कथित तौर पर लड़की के साथ बलात्कार किया और उसे मुंह खोलने पर चलती बस से नीचे फेंक देने की धमकी भी दी।

अब इस मामले का आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में सख्ती से जुटी हुई है। इस पूरे मामले को वाशिम के रास्ते नागपुर से पुणे जा रही एक प्राइवेट बस का बताया जा रहा है। पीड़िता गोंदिया की थी जो पुणे जा रही थी। इस दौरान वाशिम के बीच बस के क्लीनर ने पीड़ित लड़की को कहा कि उसकी सीट यह नहीं है और उसके बाद क्लीनर ने उसे पीछे बैठने को कहा। जब वह पीछे बैठी तो उसने लड़की को चाकू से मारने की धमकी दी और उसके साथ बलात्कार किया। इस घटना के हो जाने के बाद उसने कहा अगर किसी को भी इस बारे में बताया तो मैं युम्हे चलती गाड़ी से फेंक दूंगा। डर से लड़की ने किसी को नहीं बताया।

इस संबंध में एक मामला दर्ज हो चुका है और पुलिस ने उस बस को जब्त कर लिया है जिसमें यह घटना हुई थी। इस मामले में आरोपी की पहचान समीर देवकर के रूप में हुई है और वह फरार है। पुलिस ने एक बयान में कहा है कि वे उसकी तलाश कर रहे हैं। वैसे यह ऐसा पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी एक ऐसा मामला सामने आ चुका है। उस मामले में वाराणसी से औरंगाबाद की एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया था। यह घटना औरंगाबाद रेलवे स्टेशन के पास हुई थी।

E-Paper