मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की गई जान, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई है. सुमावली थाना इलाके के पहावली गांव में 3, जबकि बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 लोगों की मौत हुई है. ये घटना सोमवार की रात घटित हुई है.

जानकारी के अनुसार, मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोग बीमार भी पड़े हैं. उन सभी का जिला चिकित्सालय में इलाज कराया जा रहा है. गंभीर रूप से बीमार पड़ने पर एक व्यक्ति को ग्वालियर भेजा गया है, जहां उसका इलाज जारी है. जिला चिकित्सालय के डॉक्टर लोगों की जान बचाने में जुटे हुए हैं.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल पाया है कि इन लोगों की मौत अधिक शराब पीने से हुई है या जहरीली शराब पीने से. फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है. उन्होंने बताया, “पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द से जल्द पता लगा लिया जाएगा. हम गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं.” पुलिस ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद ये साफ हो सकेगा कि उनकी मौत कैसे हुई है.

गांव में दहशत का माहौल 

ग्रामीणों के मुताबिक, कई लोगों की मौत हो जाने से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ये मौतें जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है. गौरतलब है कि मानपुर पृथ्वी में बीते दिन एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार भी किया गया है.

E-Paper