छत्तीसगढ़: मोहल्ले की लड़की को भगाकर की शादी, फिर की सास की पिटाई, FIR हुई दर्ज

अपने मोहल्ले की एक लड़की को भगाकर उससे शादी करने के बाद एक युवक ने अपनी सास की पिटाई कर दी। आरोपित ने पहले अपनी सास से गाली-गलौज किया और उसके बाद उसकी सरेआम पिटाई कर दी। महिला के पति, बेटे व चाचा ससुर ने बीच बचाव किया। इसके बाद महिला ने जेवरा सिरसा चौकी में जाकर अपने दामाद के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पुलिस ने बताया कि कुटेलाभाठा निवासी शिकायतकर्ता पुष्पा पाठक ने अपने ही मोहल्ले में रहने वाले गौरव साहू के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोपित गौरव साहू का उसकी बेटी कल्पना के साथ प्रेम संबंध थे। गौरव ने कल्पना को भगाकर उससे शादी कर ली थी। इसके बाद से शिकायतकर्ता ने अपनी बेटी से अपने सारे संबंध खत्म कर दिए थे। इसी बात को लेकर आरोपित गौरव साहू रविवार की रात को शिकायतकर्ता के घर के पास पहुंचा।

दोनों पक्षों के बीच हो रही बातचीत जल्द ही विवाद में बदल गई और गौरव अपनी सास पुष्पा पाठक से गाली-गलौज करने लगा। शिकायतकर्ता ने आरोपित को गाली देने से मना किया तो उसने मारपीट शुरू कर दिया। आरोपित ने शिकायतकर्ता को बाल से पकड़कर बाहर लाया और लात और मुक्के से उसकी पिटाई कर दी।

शिकायतकर्ता के पति अवधेश पाठक, बेटे अभिषेक पाठक व चाचा ससुर ने उनके बीच बचाव किया। इसके बाद महिला ने जेवरा सिरसा चौकी पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि बेटी को भगाकर शादी करने के बाद से दोनों परिवार के बीच विवाद होता रहता था। इसी के चलते ये मारपीट की घटना हुई है।

 

 

E-Paper