NCB आज अर्जुन रामपाल की बहन समेत इन लोगों से करेगी पूछताछ, ड्रग्स मामलें में हुए दो बड़े डेवलपमेंट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में शुरू हुए ड्रग्स केस में दो बड़े डेवलपमेंट हुए हैं. दरअसल, एनसीबी ने आज अर्जुन रामपाल की बहन को पूछताछ के लिए बुलाया है. इसके साथ ही हाल ही में अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर और उनकी बहन को भी एसीबी ने गिरफ्तार किया है. इसे एनसीबी का बड़ा कदम माना जा रहा है.

अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल की बहन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने समन भेजा था इस मामले में आज उने पूछताछ होने वाली है. NCB ने उन्हें आज पूछताछ के लिए बुलाया है. अर्जुन रामपाल की बहन को आज सुबह 11 बजे एनसीबी मुंबई दफ्तर पूछताछ में शामिल होने बुलाया गया है.

बरामद हुई थी दवाईयां

बता दें की पिछले दिनों अर्जुन रामपाल के घर रेड के दौरान कुछ प्रतिबंधित दवाओं को NCB ने बरामद किया था. इस दौरान अर्जुन ने कहा था कि वो दवाईयां उनकी बहन की हैं. इसके बाद एनसीबी के सामने अर्जुन रामपाल की तरफ से उनकी बहन के नाम पर दवाओ की पर्ची NCB को दी गई जो फर्जी बताई गई थी. इसी मामले में अर्जुन रामपाल की बहन से पूछताछ करने उन्हें बुलाया गया है.

मच्छड़ पानवाले से पूछताछ

इसके साथ ही मुंबई के मशहूर मच्छड़ पानवाले को भी एनसीबी ने आज स्टेटमेंट के लिए बुलाया. बीते शनिवार को एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला को और उसकी बहन को गिरफ्तार किया गया. इसी मामले में मच्छड़ पानवाले को बुलाया गया है.

 

 

 

E-Paper