बिग बॉस 14: घर से बेघर होते ही जैस्मिन भसीन ने ट्वीट कर रश्मि देसाई को सुनाई खरीखोटी

बिग बॉस के घर में कौन, कब किसका दुश्मन बन जाए या फिर दोस्त बन जाए ये कहना मुमकिन नहीं है। वहीं हाल ही में घर से बेघर हुई कंटेस्टेंट जैस्मिन भसीन बाहर आते ही सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं और इसके साथ ही उन्होंने पहला ट्वीट कर रश्मि देसाई को खरीखोटी सुनाई है। हाल ही में रश्मि देसाई बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को सपोर्ट करने पहुंची थीं। जहां उन्होंने अली और जैस्मिन को निशाने पर लेते हुए पर्सनल मुद्दे ना उठाने की सलाह दी। इसी को देखते हुए जैस्मिन और रश्मि के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गई है।

घर में बतौर विकास गुप्ता की करीबी बनकर आईं एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने विकास गुप्ता को हिम्मत देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। इसके साथ ही रश्मि ने घरवालों पर जमकर निशाना साधा। रश्मि को सबसे ज्यादा अली गोनी और जैस्मिन भसीन पर भड़कते देखा गया। शो में रश्मि ने जैस्मिन और अली को पर्सनल मुद्दों पर ना लड़ने और परिवार पर ना जाने की नसीहत दी थी। इसी बात पर जैस्मिन ने बेघर होते ही अपना जवाब पेश किया है। साथ ही रश्मि को आड़े हाथों लेने की कोशिश की है।

जैस्मिन भसीन ने ट्वीट कर लिखा है,’रश्मि देसाई की बुली की परिभाषा पूरी तरह से गलत है। अगर घर में पर्सनल एजेंडा की बात करना बुली है तो आपने सबसे ज्यादा बुली की है। आपने अपने सीजन में सिर्फ यही काम किया है। पूरे शो के दौरान आप पर्सनल मुद्दों और दुश्मनी को घसीटती रहीं।’

हालांकि जैस्मिन के ट्वीट पर रश्मि देसाई भी चुप नहीं रहीं और रिप्लाई करते हुए एक बार फिर जैस्मिन पर बरसती नजर आईं। रश्मि ने लिखा- ‘जैस्मिन भसीन और उनकी टीम कुछ तमाशा बनाना चाहती है। तो ये आपके लिए है। शेर की नींद भेड़ की राय पर कभी नहीं टूटती। गलत दिखा तो गलत बोला। गुड लक।’

बता दें कि जैस्मिन भसीन का सफर अब बिग बॉस हाउस से खत्म हो गया है। जैस्मिन के बेघर होने पर अली गोनी समेत सलमान खान भी काफी इमोशनल होते नजर आएं।

E-Paper