जिस स्थान से पीएम मोदी ने फूंका था 2019 का बिगुल, वहीं से JP नड्डा करेंगे शुरुआत

पश्चिम बंगाल का एक दिवसीय दौरा पूरा होने के उपरांत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार को असम के दौरे पर जाने वाले है. असम में इस वर्ष मार्च-अप्रैल में संभावित विधानसभा चुनाव की वजह से बीजेपी अध्यक्ष का दौरा बहुत खास है. वह सिलचर के पुलिस परेड ग्राउंड में जनसभा संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत करने वाले है. सिलचर वही स्थान है, जहां से पीएम नरेंंद्र मोदी  ने रैली के जरिए 2019 के लोकसभा चुनाव का अभियान शुरू हुआ था. असम के दौरे के उपरांत 14 जनवरी को जेपी नड्डा तमिलनाडु भी जाने वाले है.

जुटेंगे दिग्गज भाजपाई: मिली जानकारी के अनुसार जेपी नड्डा सोमवार को असम के बराक घाटी के सिलचर पहुंचेंगे. यहां पुलिस परेड ग्राउंड पर विजय संकल्प समावेशी नामक रैली को संबोधित करने वाले है. इस जनसभा में  बीजेपी अध्यक्ष के साथ राज्य के मुख्यमंत्री सबार्नंद सोनोवाल, मंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा प्रदेश अध्यक्ष रंजीत कुमार दास आदि नेता हिस्सा लेने वाले है असम प्रभारी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत जय पंडा भी इस रैली की तैयारियों में लग चुके है.

बराक घाटी बीजेपी का पारंपरिक गढ़: जंहा इस बात का पता चला है कि बराक घाटी में तीन जिले शामिल हैं. बीते तीन दशकों से बराक घाटी की पहचान बीजेपी के पारंपरिक गढ़ के रूप में है. यहां रैली के उपरांत बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा गुवाहाटी में असम बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक लेकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने वाले है. वहीं अगले दिन 12 जनवरी को जेपी नड्डा के कामाख्या मंदिर में दर्शन-पूजन का भी कार्यक्रम बोला जा रहे है.

E-Paper