अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने अपने बालों को लेकर कहा कुछ ऐसा

- in अन्तर्राष्ट्रीय

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेतरतीब से बिखरे बालों को देख कर लोग सोचते थे कि ये असली बाल हैं या नकली लेकिन ट्रंप ने खुलासा किया है कि वह विग लगाते हैं। 72 वर्षीय ट्रंप ने दक्षिण कैरोलिना में गवर्नर हेनरी मैकमास्टर के लिए प्रचार करते हुए कहा कि ये सबसे अच्छी चीज है जो मुझे मिली है।

सभी कहते थे कि ये नकली हैं। ये मेरे बाल नहीं हैं, मैं विग लगाए हुए हूं। ट्रंप ने चिकित्सक के दस्तावेज भी जारी किए गये हैं जिसमें बाल गिरने से बचाने के लिए दवा लेने की सलाह दी गयी थी।

ट्रंप के बाल हमेशा चर्चा में रहे हैं। उनके बालों की वजह से कई बार उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा चुका है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर लंबी बहस चली थी कि बाल असली है या नकली।

Loading...

 वहीं इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप को उनके डॉक्टर ने वजन कम करने की सलाह दी थी, जिसके बाद ट्रंप ने रेड मीट खाना कम कर दिया है। ट्रंप ने अपना पसंदीदा खाना रेड मीट छोड़कर मछली, सलाद और सूप लेना शुरू कर दिया है। न्यूजवीक के मुताबिक ट्रंप ने दो हफ्ते पहले बर्गर खाया था। व्हाइट हाउस के फिजीशियन डॉक्टर रोनी जैक्सन ने जनवरी में घोषणा की थी कि ट्रंप का वजन 239 पाउंड(करीब 108 किलो) है, अब वह मोटापे के स्तर पर पहुंचने से केवल 1 पाउंड कम हैं। 

रिपोर्टस के मुताबिक ट्रंप ने खाने के नए मीनू को अपना लिया है और वह अपनी नई डाइट का लुफ्त उठा रहे हैं। हालांकि उन्हें हफ्ते में एक दिन की छूट मिली है जिसमें वह अपना पसंदीदा खाना खा सकते हैं। आपको बता दें कि ट्रंप ने 2016 में कहा था कि वो बहुत साफ सफाई रखने वाले इंसान हैं और उन्हें सफाई पसंद है।

Loading...