कंगना रनौत ने ‘twitter’ पर साधा निशाना, कहा- अपने ही लालच के गुलाम बन रहे

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए काफी जानी जाती हैं. बीते काफी समय से उन्होंने देश के कई बड़े मामलों में अपनी राय खुलकर रखी है. वहीं अब विश्व के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका में हो रही राजनीतिक गहमागहमी पर भी उन्होंने अपनी राय अपने चिर परिचित अंदाज में रखी है.

दरअसल अमेरिका में यूएस कैपिटल में ट्रंप समर्थकों के बवाल करनेके बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया है. जिस पर कंगना ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर पर ही निशाना साधा है. उनका कहना है कि यह अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ हुआ है.

कंगना ने ट्विटर हेड जैक डोर्सी पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘इस्लामी मुल्क और चीनी प्रोपेगेंडा ने आपको पूरी तरह से खरीद लिया है. आपको सिर्फ अपना फायदा नजर आता है. इसलिए आप अपने लिए ही स्टैंड लेते हैं.’ इसके साथ ही उनका कहना है कि ‘आप बेहद ही बेशर्मी के साथ दूसरों के विचारों के साथ इंटॉलरेंस करते हैं. आप अपने ही लालच के गुलाम बनते जा रहे हैं.’

दरअसल अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर अकाउंट के सस्पेंड किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर काफी ज्यादा बहस छिड़ी हुई है. जिसे लेकर ट्विटर हेड जैक डोर्सी का एक काफी पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘ट्विटर हमेशा से अभिव्यक्ति की आजादी के साथ खड़ा रहा है और इसका सम्मान करता है. हम सच बोलने वालों के साथ खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर सामने इस ट्वीट पर ही कंगना ने निशाना साधते हुए अपनी बात बेबाकी से रखी है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग कंगना का समर्थन करते दिख रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ट्रंप के अकाउंट के सस्पेंशन को सही बता रहे हैं.

E-Paper