कैमूर में नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार, पड़ोस में ही रहने वाला आरोपी गिरफ्तार

कैमूर: सरकार भले ही ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ का नारा बुलंद कर रही हो, किन्तु देश हो या राज्य, बेटियों के साथ होने वाले अपराध दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं. इसी कड़ी में बिहार के कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. आरोपी युवक पीड़ित परिवार के पड़ोस का ही रहने वाला था. पीड़िता ने महिला थाना भभुआ में आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक, थाने में शिकायत देकर पीड़िता ने बताया कि वह अपने घर पर सो रही थी. उसके घर वाले किसी काम से बाहर गए थे. इस बीच, पड़ोस के झींगा खरवार ने पीड़िता का किडनैप करके, उसे खेत में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद नाबालिग युवती ने इस घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. वहीं, परिजनों ने युवक के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया. यहां कुदरा थाने के सहयोग से पीड़िता को महिला थाना भभुआ पहुंचाया गया.

वहीं, मामले की जानकारी देते हुए महिला थाना प्रभारी सुधांशु कुमार ने बताया कि ‘एक नाबालिग लड़की द्वारा पड़ोस के लड़के झींगा खरवार के खिलाफ घर से उठाकर, सरसों के खेत में ले जाकर दुष्कर्म करने की बात बताई गई है. पुलिस ने आरोपी झींगा खरवार को 24 घंटे के भीतर पकड़ लिया है और पीड़िता का सदर अस्पताल भभुआ में मेडिकल जांच कराया गया है.

E-Paper