”तुम्हारे भाई का एक्सीडेंट हो गया…” कहकर महिला को अपने साथ ले गया युवक, किया बलात्कार

बारां: राजस्थान के बारां जिले से इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। जिले के अंता (Anta) गांव में भाई के दोस्त द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर महिला को हवस का शिकार बनाने का मामला प्रकाश में आया है. पीड़िता द्वारा थाने में शिकायत दर्ज कराइ गई है. पीड़िता द्वारा थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उसके भाई का दोस्त बाइक लेकर उसके घर आया, जहां महिला को उसके भाई का एक्सीडेंट होने का झांसा देकर उसे अपने साथ बाइक पर बैठाकर ले गया.

रास्ते में एक ढाबे पर आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाया और एक कमरे में ले गया, जहां उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया तथा दूसरे दिन उसे मांगरोल नहर (Manrol Canal) के पास छोड़कर फरार हो गया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि पीड़िता का भाई आरोपी का ट्रैक्टर चलाने का कार्य करता है.

कार्यवाहक थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीना (Laxminarayan Meena) ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पीड़िता द्वारा दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया है, जिसका मेडिकल टेस्ट करवाया जाएगा. पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

E-Paper