बिग बॉस 14: ऐजाज़ खान का दिल धड़काने आएंगी ये हसीना, होगा भारी धमाल

फेमस टीवी शो बिग बॉस 14 में इस वक़्त फैमिली वीक चल रहा है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले शो में एंट्री मार रहे हैं। एजाज खान, राखी सावंत तथा राहुल वैद्य समेत सभी कंटेस्टेंट्स अपने-अपने घरवालों से मिलकर भावुक दिखाई दिए। घरवालों से मिलकर कंटेस्टेंट्स ने वास्तविक दुनिया का हाल भी पूछा कि लोगों को उनके बारे में क्या अच्छा लग रहा है ? माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में रिश्तेदारों के इस सुझाव से घर में बचे हुए कंटेस्टेंट्स को थोड़ा लाभ होगा।

वही यदि शो से सामने आ रही ताजा रिपोर्ट की मानें तो सुनने में आ रहा है कि बिग बॉस 14 के निर्माताओं ने एजाज खान तथा उनके प्रशंसकों को सरप्राइज देने के लिए एक विशेष योजना बनाई है। यह सरप्राइज कुछ और नहीं बल्कि बिग बॉस 14 में पवित्रा पुनिया की दोबारा एंट्री है। द खबरी ने कुछ समय पूर्व ही अपनी ताजा रिपोर्ट में इस बात की सुचना दी है कि बिग बॉस 14 के निर्माता इस वीकेंड का वार पवित्रा पुनिया तथा एजाज खान की भेंट कराएंगे, जिसे देखकर प्रशंसकों का दिल गदगद हो जाएगा।

एजाज खान एवं पवित्रा पुनिया की भेंट बिग बॉस 14 के दौरान ही हुई थी। आरम्भ से ही इनके बीच जबरदस्त बॉन्डिंग बन गई थी तथा जब पवित्रा पुनिया शो से बाहर हुईं, तब तक वो एजाज खान को लाइक करने लगीं। पवित्रा पुनिया ने घर से बाहर निकलने के पश्चात् कई बार इस बात को जाहिर किया है कि वो एजाज को लाइक करती हैं और यदि वो चाहें तो फ्यूचर में दोनों साथ रोमांटिक रिलेशन साझा कर सकते हैं।

E-Paper