टुटा सलमान खान के सब्र का बांध, राखी सावंत और निक्की तम्बोली को करेंगे बेइज्जत

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 14 में निरंतर कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते आ रहे हैं। शायद ही बिग बॉस 14 का कोई कंटेस्टेंट बचा होगा, जिसकी सलमान खान ने डांट ना लगाई हो। सलमान खान को अपने शो में बदतमीजी कतई पसंद नहीं है। यदि ऐसा कोई करता है तो फिर वो चाहें उनके लिए स्पेशल क्यों ना हो, वीकेंड का वार में उसकी डांट पक्की है। इस बार भी वीकेंड का वार मे कुछ ऐसा ही दृश्य देखने को मिलेगा, जब सलमान खान शो की दो कंटेस्टेंट्स राखी सावंत तथा निक्की तम्बोली को डांट लगाते नजर आएंगे।

दरअसल, जब सलमान खान वीकेंड का वार में कंटेस्टेंट्स से चर्चा करेंगे तब यह बात उठेगी कि राखी सावंत एवं निक्की तम्बोली अपने बेड साफ नहीं कर रही हैं। इन दोनों के मध्य खूब विवाद हुआ था, जिसके पश्चात् इन्होंने अपना बेड क्लीन करना बंद कर दिया था। घर में इस वक़्त इन दोनों का बेड सबसे ख़राब है, जिसको लेकर वीकेंड का वार में खूब बहस होगी।

वही यदि रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान राखी सावंत तथा निक्की तम्बोली की बदतमीजी से तंग आकर स्वयं बिग बॉस के घर में जाएंगे तथा इन दोनों अदाकाराओं का बेड साफ करेंगे। द खबरी ने कुछ समय पूर्व ही ट्वीट करके इस बात की खबर दी है कि सलमान खान अपने ही अंदाज में राखी सावंत तथा निक्की तम्बोली को वीकेंड का वार में सबक सिखाएंगे। बताते चलें कि यह पहली बार नहीं है, जब सलमान खान ने किसी को इस अंदाज में सबक सिखाया है।

E-Paper