सिडनी टेस्ट में भारतीय टीम को लगा झटका, चोटिल होकर दो बड़े खिलाड़ी मैच से बाहर

भारतीय क्रिकेट टीम को सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी में बल्लेबाजी के दौरान दो झटके लगे। विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत चोटिल हुए और फिर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को भी चोट की वजह से बाहर होना पड़ा। दूसरी पारी में गेंदबाजी करने उतरी भारतीय टीम के लिए मैदान पर दोनों ही खिलाड़ी नहीं उतर पाए। चोट की गंभीरता का पता लगाने के लिए पंत और जडेजा को स्कैन के लिए भेजा गया।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में खेले जा रहे चार मैचों की टेस्ट सीरीज के तीसरे मुकाबले में भारतीय टीम के दो खिलाड़ी चोटिल हो गए। विकेट कीपर बल्लेबाज रिषभ पंत के कोहनी में गेंद लगी जबकि रवींद्र जडेजा का अंगुठा चोटिल हो गया। दोनों ही खिलाड़ी को स्कैन के लिए अस्पताल भेज दिया गया और उनकी जगह सब्सीट्यूट खिलाड़ी ने ली।

पहली पारी में जब पंत 34 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थी तभी पैट कमिंस की एक तेज रफ्तार गेंद सीधा उनकी कोहनी पर जा लगी। पंत को तुरंत ही फीजियो की सहायता लेनी पड़ी। काफी देर तक मैच को रोका गया और फिर जब दोबारा से पंत ने बल्लेबाजी शुरू की तो महज 2 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं जडेजा 28 रन बनाकर पहली पारी में नाबाद लौटे।

Loading...

भारत जब दूसरी पारी में गेंदबाजी करने उतरा तो पंत की रिद्धिमान साहा ने विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभाली। वहीं जडेजा की जगह 12वें खिलाड़ी के तौर पर मयंक अग्रवाल फील्डिंग करने उतरे।

Loading...
E-Paper