बॉर्डर पर घूमते भारतीय को देख भूटान के पुलिसकर्मी ने दिल जीतने वाला किया ये काम, देंखे वीडियो

- in अजब गजब, वीडियो गैलरी

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जो या तो दिमाग खराब कर देते हैं या फिर दिल को छू लेते हैं। अब इस समय भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग दिल से खुश हो रहे हैं। यह वीडियो भूटान के एक पुलिसकर्मी का है जो इस समय बहुत तेजी के साथ सुर्खियां हांसिल कर रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में सीमा पर कुछ भारतीय घूम रहे थे। वहीं इस दौरान भूटानी पुलिसकर्मी ने भारतीयों को बड़े ही प्यार से समझाकर वापस भेज दिया। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि उन्होंने भूटान में कोरोना के हाल के बारे में बताया और जगह को खाली कराया।

 

वैसे इस क्लिप को फेसबुक पेज जेलीफू न्यूज एंड बिजनेस फोरम द्वार शेयर किया गया है। इस वीडियो में पुलिसकर्मी भारतीयों को हिंदी में बॉर्डर खाली करने के लिए बोल रहा है। इस वीडियो को जहाँ शेयर किया गया है वह कैप्शन में लिखा है, ‘हमारे सीमावर्ती क्षेत्र के पड़ोसी भारतीय मित्रों को शांतिपूर्ण तरीके से संदेश दिया, जो भूटान में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे।’ वैसे आप देख सकते हैं वीडियो में वो कहते हैं, ‘भूटान का पानी पियो और आप लोग घर चले जाओ।’

Loading...

वीडियो में, पुलिसकर्मी को भारतीयों से विनम्रतापूर्वक अपने चेहरे पर हाथ रखने और चल रही महामारी के बीच घर के अंदर रहने का अनुरोध करते हुए भी देखा जा सकता है। वैसे इस वीडियो ने इस समय सभी का दिल जीत लिया है। हर कोई इस वीडियो की तारीफ़ करते नहीं थक रहा है। वैसे हम आपको बता दें कि भूटान में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के बाद देश के प्रधानमंत्री लोटे त्सेरिंग ने 23 दिसंबर से शुरू होने वाले सात दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है।

Loading...