आग पर रखी गर्म कड़ाही में बैठकर नहा रहा बच्चा, देंखे वीडियो

इस समय ठंड ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। लोग ठंड के मारे 4-5 दिन तो नहा ही नहीं रहे हैं। देखते ही देखते बर्फबारी और बारिश हो रही है और इस वजह से टेम्परेचर और भी ज्यादा गिरा दिया है। कई लोग तो ऐसे हैं जो घर में रजाई में दुबककर बैठे हैं और निकलने का नाम नहीं ले रहे हैं। वैसे इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो नहाते हुए बच्चे का है। इस समय यह वीडियो सभी को हैरान कर रहा है और बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

आप देख सकते हैं इस बच्चे ने सर्दी में नहाने का एक देसी जुगाड़ निकाला है, और हमे यकी है इस जुगाड़ को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो को देखने से पहले यह सुन लीजिये कि आप इसे घर पर आजमाने की गलती बिल्कुल भी ना करिएगा। अब बात करें इस वीडियो की तो इसमें एक बच्चा आग के ऊपर रखी कड़ाही में बैठकर नहा रहा है।

आप देख सकते हैं बच्चा गर्म कड़ाही में बड़े ही आराम से बैठकर नहा रहा है, और ऐसा लग रहा है जैसे पानी गर्म ही न हो। इस वीडियो में उसे जलती आग और खौलते पानी से कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा है। अब इस अनोखे वीडियो को देखकर सभी के होश उड़े हुए हैं। इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण अंगुस्वामी ने ट्विटर पर शेयर किया था और इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। हर कोई इस वीडियो को देखकर अपनी आँखों पर यकीन ही नहीं कर पा रहा है।

E-Paper