अक्षय के ‘गोल्ड’ का ट्रेलर हुआ जारी: देखें विडियो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. लंबे समय से इस फिल्म में अक्षय के लुक के लिए इंतजार कर रहे दर्शक फाइनली उन्हें पुराने अंदाज में देख सकते हैं. इससे पहले इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया.

ट्रेलर को देखकर कर आपको ‘चकदे’ वाले शाहरुख की याद आ सकती है. क्योंकि फिल्म हॉकी पर ही है. लेकिन आपको बता दें फिल्म की फीलिंग पूरी तरह से अलग है. अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है.रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म एक्सेल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है. इस फिल्म के जरिए मौनी रॉय भी डेब्यू करने जा रही हैं. छोटे पर्दे की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी के लिए यह काफी अच्छा मौका रहा क्योंकि वह खिलाड़ी कुमार के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं.

फिल्म की कहानी साल 1948 के ओलंपिक खेलों में भारत के पहला गोल्ड मेडल जीतने पर है. आजादी के वक्त की कहानी दिखाने वाली ये फिल्म इस साल 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को टक्कर देने के लिए जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते’ भी इसी दिन रिलीज़ हो रही है. अब देखना ये है कि कौन किस पर भारी पड़ता है.

यहां देखें अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ का ट्रेलर…

E-Paper