स्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद सौरव गांगुली ने अपने दोस्त का शुक्रिया अदा किया

कोलकाता में वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआइ) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को अपने बचपन के दोस्त जॉयदीप का धन्यवाद अदा किया है। जीवन के कठिन दौर में सौरव गांगुली के साथ जॉयदीप थे। इसी वजह से गांगुली ने अपने दोस्त की एक तस्वीर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कहा है कि जो मेरे लिए आपने किया है, मैं जिंदगी भर नहीं भूलूंगा।

गांगुली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “पिछले 5 दिनों में आपने मेरे लिए जो किया है, कुछ ऐसा है जिसे मैं जिंदगी भर याद रखूंगा। तुमको 40 साल से जानता हूं और यह परिवार से भी बढ़कर है।” अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, पूर्व भारतीय कप्तान ने वुडलैंड्स अस्पताल की मेडिकल टीम को देखभाल करने और जरूरतमंद प्रक्रियाओं को करने के लिए धन्यवाद दिया।

दादा ने संवाददाताओं से कहा, “मैं इलाज के लिए अस्पताल में डॉक्टरों का शुक्रिया अदा करता हूं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। उम्मीद है, मैं जल्द ही उड़ान भरने के लिए तैयार हो जाऊंगा.” अस्पताल के डॉक्टरों का कहना है कि अब गांगुली के स्वास्थ्य पर ‘निरंतर सतर्कता’ बरती जाएगी और समय-समय पर उचित कदम उठाए जाएंगे। पूर्व भारतीय कप्तान को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली थी, लेकिन उन्होंने अस्पताल में एक दिन और रहने का फैसला किया।

वुडलैंड्स अस्पताल की एमडी और सीईओ डॉ. रुपाली बसु ने कहा कि पूर्व कप्तान को छुट्टी के बाद दैनिक आधार पर घर पर निगरानी की जाएगी। डॉ. बसु ने संवाददाताओं से बात करते हुए ये भी कहा है कि हमको इस बात की खुशी है और गर्व है कि गांगुली ने हम पर भरोसा जताया और हम उस भरोसे पर खरे उतरे। गांगुली के दोस्त जॉयदीप इस समय क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के क्रिकेट डायरेक्टर हैं और वे कमेंट्री भी करते हैं।

 

E-Paper