संजय दत्त की वाइफ मान्यता ने कराया बोल्ड फोटोशूट, सौतेली बेटी का आया ये रिएक्शन

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त और उनकी वाइफ मान्यता दत्त दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। मान्यता अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्सर ही अपनी फैमिली की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। लेकिन हाल ही में मान्यता ने कुछ ऐसा पोस्ट किया है। जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मान्यता दत्त ने बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसकी तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

हाल ही में, स्टार पत्नी ने अपनी शानदार तस्वीर साझा की है और उनके प्रशंसक उनके लुक को देखकर दंग रह गए हैं। वह एक हरे और नीले रंग की ट्यूब ड्रेस पहने बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं। वहीं मान्यता के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने ड्रेस के साथ एक सुंदर नेकपीस और भूरे रंग की स्ट्रैप्स हील्स पहन रखी है। फोटो के साथ, मान्यता ने अपने लिए ‘ज्ञान, समृद्धि, प्रेम और स्वास्थ्य के बारे में एक नोट’ लिखा है।

मान्यता दत्त ने कैप्शन में लिखा है,’2021 पुष्टि: विकास, संतुलन, ज्ञान, समृद्धि, प्यार और स्वास्थ्य भगवान द्वारा मेरे लिए शक्तिशाली रूप से प्रकट होने जा रहे हैं… मैं तैयार हूं! मैं आभारी हूं! मैं तैयार हूं!’ इसके साथ स्टार वाइफ ने हैथटैग #notetoself #selfbelief #love #grace #positivity #dutts #beautifullife #thankyougod। भी बनाए हैं।

मान्यता दत्त की इस बोल्ड तस्वीर पर फैंस ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही कमेंट कर उनके लुक और आउटफिट की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। वहीं अपनी स्टेप मां की इस तस्वीर को देखकर त्रिशाला द्त भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाई हैं। त्रिशाला ने कमेंट कर लिखा है,’Oh Wow’ तो वहीं मान्यता ने भी कमेंट का रिप्लाई देते हुए किस(Kiss) वाले इमोजी बनाए हैं।

बता दें कि मान्यता दत्त इन दिनों दुबई में अपने बच्चों के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं। वहीं संजय दत्त KGF चैप्टर 2 की शूटिंग में बिजी हैं। जिसका टीजर 8 जनवरी को आने वाला है। इसके अलावा एक्टर रणबीर कपूर और वाणी कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में भी नजर आएंगे।

E-Paper