रितेश पांडे-अंतरा सिंह प्रियंका के नए भोजपुरी गाने ने मचाया धमाल, दो दिन में मिले 49 लाख से अधिक व्यूज

भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर और सिंगर रितेश पांडे का नया सॉन्ग हाल ही में लॉन्च हुआ है. इस सॉन्ग का नाम ‘चुनरी झलकऊआ -2’ है. इस सॉन्ग को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. खास बात ये है कि इस गाने में भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंजना सिंह ने भी परफॉर्म किया है. इसमें अंजना सिंह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

‘चुनरी झलकऊआ -2’ में अंजना सिंह और रितेश पांडे की बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इसका म्यूजिक भी बहुत धांसू है. अंतरा और रितेश की जुगलबंदी में तैयार हुए इस गाने को भोजपुरिया जवार काफी पसंद कर रहा है. अंजना सिंह और रितेश पांडे के डांसिंग मूव्स बेहद ही कमाल के हैं. इस गाने को काफी सुना और पसंद किया जा रहा है.

मिले लगभग 50 लाख व्यूज

‘चुनरी झलकऊआ -2’ के बोल मुन्ना मोहित ने लिखे हैं. साजन मिश्रा ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है. इस गाने को बिभांसु तिवारी और संतोष राणा ने डायेरक्ट किया है और इसके कोरियाग्राफर लकी विश्वकर्मा है. ये गाना 4 जनवरी को सारेगामा के यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर लॉन्च हुआ है. इस गाने को 49 लाख से ज्यादा यानी 4,983,880 बार देखा जा चुका है.

यहां देखिए रितेश-अंतरा का नया भोजपुरी गाना-


आनंद बक्शी ने लिखा ऑरिजनल सॉन्ग

बता दें कि ये गाना फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज गीतकार आनंद बक्शी के गीत का कॉपी है. इस गाने के ऑरिजनल बोल आनंद बक्शी ने लिखे हैं. और इसके ऑरिजन म्यूजिक डायरेक्टर विजु शाह और सिंगर साधना सरगम रही हैं. इस गाने की पॉपुलैरिटी को देखते हुए सारेगामा ने इस रिक्रिएट किया है.

 

E-Paper