भोली-भाली देवसेना के इस MMS ने मचाया पूरे देश में खलबली, वीडियो देख शर्म से हो जाएगे पानी-पानी

भारत की सबसे बड़ी फिल्मो में गिनी जाने वाली फिल्म ‘बाहुबली’ में ‘देवसेना ‘ का किरदार निभाने वाली अनुष्का शेट्टी 36 साल की हो गई हैं | अनुष्का का जन्म 7 नवंबर, 1981 को कर्नाटक के मेंगलुरू में हुआ था और उनका असली नाम स्वीटी हैं । इनके नाम की तरह इनका स्वभाव भी बहुत स्वीट हैं |बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। लेकिन इसी बीच अनुष्का शेट्टी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। दरअसल अभी हाल ही में ‘Anushka shetty mms leaked’ नाम से एक वीडियो बहुत वायरल हो रही हैं |

वीडियो नीचे है 

इस वीडियो के सामने आने के बाद उनके फैंस काफी शॉक मे हैं तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो को जान बूझकर अनुष्का की छवि ख़राब करने के लिए बनाया गया है। जब अनुष्का को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने इस बात से इंकार करते हुए कहा कि वो मैं नहीं हूँ।
ये पहली बार नहीं हुआ हैं की साउथ की किसी हीरोइन के साथ इस तरह की वीडियो वायरल की गयी हैं |

Loading...

इस से पहले हंसिका मोटवानी, राधिका आप्टे का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और इस बारे में जब उनसे पूछा गया तब उन्हों इस बात से इंकार करदिया की इस वीडियो में वह नहीं हैं । बाहुबली फिल्म से जुडी अक्सर इस तरह की वीडियो को फिल्म की इतनी बड़ी सफलता को देख कर उसे फैलाया जाता हैं ।

अनुष्का को ‘बाहुबली’ के बाद काफी शोहरत मिली है। आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। उनकी खूबसूरती देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी।बाहुबली फिल्म के बाद अक्सर अनुष्का और प्रभास की किसी बात को लेकर खबरे सामने आती रही हैं यहाँ तक ये तक खबरे फैली हैं की अनुष्का और प्रभास एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और बहुत जल्द शादी करने वाले हैं ।अनुष्का शेट्टी की अगली फिल्म का नाम ‘भागमती’ है। फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया है। बताया जा रहा है कि यह एक हॉरर थ्रिलर है।

Loading...