‘भाभी जी घर पर हैं’ की नई ‘गोरी मेम’ का जबरदस्त पोल डांस वीडियो वायरल, आप भी देंखे

टीवी जगत का बेहद पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में हालहि कुछ बदलाव देखने को मिले थे. दरअसल, शो में अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो को कुछ कारणों के चलते छोड़ दिया था. जिसके बाद उनकी जगह नेहा पेंडसे ने ली हैं.

नेहा को छुप्पा रुसतम कलाकार कहा जा सकता है. दरअसल, नेहा एक बेहतरीन कलाकार के साथ एक बेहतरीन पोल डांसर भी है. नेहा ने अपने सोशल मीडिया पर पोल डांस की वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. जिसे देख लोग आशचर्य भी कर रहे हैं तो उन्हें बेहद पसंद भी आ रहा है. नेहा ने दरअसल, बिग बॉस शो में बताया था कि वो बहुत अच्छा पोल डांस कर लेती हैं. पिछले कुछ समय से वो अपने इंस्टाग्राम पर पोल डांस की कई वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. जिसे देख लोगों का कहना है कि उनका डांस योगा से कम नहीं लगता. लोगों ने उनके डांस को ‘बिल्कुल स्मूथ’ बताया है.


आपको बता दें, नेहा पेंडस बिग बॉस सीजन 12 में दिखाई दी थी. उसके बाद उन्हें ‘मे आइ कम इन मैडम’ शो में देखा गया था. नेहा ने बिग बॉस शो में अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीता था तो मे आई कम इन मैडम में शानदार प्रदर्शन कर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी.

E-Paper