कांग्रेस नेता का बड़ा दावा- बिहार में टूटेगी पार्टी, कई नेता देंगे त्यागपत्र

- in राजनीति

बिहार की सियासत में एक नया भूचाल आया है. दरअसल, बिहार कांग्रेस नेता और पूर्व MLA भरत सिंह ने दावा किया है कि कांग्रेस के 11 MLA पार्टी छोड़ सकते हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में जल्द ही बड़ी टूट होगी और 11 विधायक पार्टी से इस्तीफा दे देंगे. हालांकि, कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने भरत सिंह के बयान को खारिज कर दिया है.

कांग्रेस नेता भरत सिंह ने कहा कि 19 विधायकों में से 11 MLA ऐसे हैं जो कांग्रेस पार्टी से नहीं है, लेकिन चुनाव जीत गए हैं, इन लोगों ने पैसा देकर टिकट खरीदा और अब विधायक बन गए हैं, संख्या बल से अपने आप को मजबूत करने के लिए NDA प्रयासरत है, कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा भी ऐसे लोगों में शामिल है, जो पार्टी तोड़ना चाहते हैं. कांग्रेस नेता भरत सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘जो 11 कांग्रेस विधायक पार्टी छोड़ना चाहते हैं उन सब के मार्गदर्शक कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष मदन मोहन झा, राज्यसभा सदस्य अखिलेश प्रसाद सिंह और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह है. राज्यपाल कोटे से अभी MLC का नॉमिनेशन होना है. सदानंद सिंह और मदन मोहन झा MLC बनने की कोशिश में है.’

Loading...

कांग्रेस नेता भरत सिंह ने कहा कि मैं हमेशा से ही कांग्रेस का RJD के साथ गठबंधन खिलाफ रहा हूं, कई वर्षों से मैंने आरजेडी के साथ गठबंधन का विरोध किया है. उन्होंने कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य अखिलेश प्रसाद सिंह, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और वरिष्ठ कांग्रेस नेता सदानंद सिंह पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

Loading...