12वीं की छात्रा ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पिता की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, दोनों गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में 28 दिसंबर की रात लगभग 12 बजे अकील थाना क्षेत्र के सिहोरवा गांव से एक शव बरामद हुआ था। जहां अज्ञात आरोपी ने किसान तबरेज अहमद की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर हत्या कर दी। मामले का खुलासा करने के लिए स्थानीय पुलिस के अतिरिक्त SOG भी लगी हुई थी। अब इस हत्या का खुलासा हुआ है, जहां पुलिस ने नाबालिग बेटी और उसके आशिक रेहान को अरेस्ट किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूछताछ के दौरान पता चला कि मृतक की 12 वीं कक्षा की लड़की रेहान नाम के लड़के से प्यार करती थी। किन्तु उसके पिता को इस बारे में एक सुराग मिला और तबरेज ने अपनी बेटी की पढ़ाई रोक दी। बेटी अपने प्रेमी को सब कुछ बताती है कि उसके पिता कहां जाते है और वह कहां काम करते है।

आपको बता दें कि मृतक तबरेज अपने गांव में पुराने घर की मरम्मत के काम में लगा हुआ था। इसलिए वह बीते कुछ दिनों से रात में अपने घर नहीं आता था और वहीं पड़ोसी के घर में सोता था। इसी बीच एक दिन रेहान पड़ोसी के घर पर आता है और तबरेज, जो बिस्तर पर सो रहा है, उस पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार करता है। वह फिर वहां से फरार हो जाता है। जिसके बाद ग्रामीणों को लाश दिखने और पुलिस की जांच का सिलसिला शुरू होता है।

E-Paper