छत्तीसगढ़ : कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन की बाउंड्री वाल से जा टकराई तेज रफ्तार कार, तीन घायल

राजधानी के खम्हरडीह थाना अंतर्गत बीती रात एक बड़ा हादसा हुआ है। शराब के नशे में चला रहे कार अनियंत्रित हो गई और कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन की बाउंड्री वाल में टकरा गई। राजीव भवन की बाउंड्री वाल टूट गई है। वहीं कार में सवार तीनों युवक बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। कार भी छतिग्रस्त हो गई है। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

खम्हरडीह पोलीस से मिली जानकारी के मुताबिक कार क्रमांक ओडी 15 के 7843 नंबर में रात को पार्टी करके तीन युवक शराब के नशे में वापस लौट रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार में आ रही कार अनियंत्रित होकर राजीव भवन की बाउंड्री वॉल से टकरा गई राजीव भवन की बाउंड्री वाल जहां टूट गई है। वही कांग्रेस मुख्यालय के बाहर दुकान लगाने वालों को भी छुटपुट नुकसान हुआ है। दुकानों को ठोकर मारते हुए कार दिवार में जा घुसी। इसकी सूचना मिलने के बाद खम्हारडीह पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। कार में सवार तीनों युवकों को गंभीर चोट आई है। उपचार के लिए उनको निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

राजधानी रायपुर में रफ्तार का कहर लगातार जारी है। यहां शाम ढ़लते ही युवा तेज रफ्तार से सड़कों पर कार दौड़ाते नजर आते हैं। केनाल रोड, कोटा रोड, तेलीबांधा और नवा रायपुर सहित शहर की तमाम ऐसी सड़कें जिनकी हालत अच्छी है, उसे युवाओं ने कार रेस ट्रैक बना दिया है। इन सड़कों पर सरपट कारें दौड़ती नजर आती हैं। इसके अलावा बहुत ये लोग नशे की हालत में भी कार चलाते हैं। इसकी वजह से आए दिन डिवाइडर या बाउंड्री वाल से टकरा कर कारें दुर्घटनाग्रस्त हो रही हैं। साथ ही सड़क पर चलने वाले लोगों पर भी इसका खतरा मंडराता रहता है।

 

 

E-Paper