कृति सेनन ने सड़क पर यूं दौड़ाई बुलेट, जैकलीन ने कहीं यह बात, देंखे वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। एक्ट्रेस अपनी हर एक एक्टिविटी को फैंस के साथ शेयर कर उन्हें एंटरटेन करती रहती हैं। कई सारे विजुअल ट्रीट्स के बाद अब कृति ने अपने फैंस को एक बेहद बेहतरीन ऑडियो विजुअल ट्रीट दिया है। लेटेस्ट पोस्ट में एक्ट्रेस खाली रोड पर बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस का अंदाज देखते ही बनता है। ब्राउन कलर के टॉप और डेनिम जींस के साथ बूट्स पहने कृति काफी कूल लग रही हैं।

कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें वो खुली सड़क पर बेबाकी के साथ बुलेट दौड़ाती नजर आ रही हैं। साथ ही बैकग्राउंड में उनका फेवरेट गाना ‘हैरत’ बज रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है,’चार पहीये, शरीर को घुमाते हैं, दो पहीये, आत्मा को।’ इसके अलावा कृति ने ही ये भी खुलासा किया है कि वो हमेशा से ही हैरत गाने के साथ बाइक चलाना चाहती थीं।

कृति सेनन के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स भी दिल खोलकर प्यार लुटा रहे हैं। एक्ट्रेस के वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं लोग कमेंट कर कृति के बेबाकी को सलाम करते दिखाई दे रहे हैं। दीया मिर्जा ने कमेंट कर लिखा है,’अरे वाह’। तो वहीं जैकलीन फर्नाडीज ने कमेंट कर कृति से बाइक सीखने तक की इच्छा जाहिर कर दी है।

कृति सेनन आखिरी बार फिल्म ‘पानीपत’ और ‘हाउसफूल 4’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म ‘मिमी’ में भी नजर आएंगी। साथ ही वो 22 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में भी अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। वहीं कृति को लेकर ये भी खबरे हैं कि उन्होंने फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दीपिका पादुकोण को रिप्लेस कर दिया है, और वो इस फिल्म में सीता का रोल निभाने वाली हैं। सुत्रों के मुताबिक, कृति सेनन पहली बार किसी पौराणिक फिल्म में काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और सीता का रोल मिलने से वो बेहद ज्यादा खुश हुई हैं।

E-Paper