उत्तराखंड के मंत्री मदन कौशिक ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगाया यह आरोप

उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक ने आम आदमी पार्टी (AAP) के एक वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सोमवार को एक खुले पत्र में आरोप लगाया कि कौशिक “बहस से भाग गए क्योंकि उनके पास विकास पर बात करने के लिए कुछ भी नहीं था। अगर यह वास्तव में विकास के लिए कुछ किया होता, तो मंत्री बहस के लिए आते। उन्होंने कुछ नहीं किया है, क्योंकि उन्होंने कुछ भी नहीं दिखाया है। सिसोदिया ने आरोप लगाया कि उनके शासन के लगभग चार वर्षों में राज्य में भ्रष्टाचार हुआ है।

सिसोदिया ने कहा, अगर खुली बहस होती तो मुझे खुशी होती। मेरी इच्छा है कि एक ऐसा दिन आए जब राजनीतिक दलों के नेता एक-दूसरे के सामने बैठें और चीजों पर खुलकर चर्चा करें। यह लोकतंत्र के लिए अच्छा है। जिन्होंने दिल्ली और उत्तराखंड सरकारों के विकास मॉडल पर बहस के लिए कौशिक की हिम्मत दिखाई थी।

सिसोदिया ने कहा कि जब कौशिक ने उनके निमंत्रण को स्वीकार किया, तो मंत्री अपने सम्मान में उठे क्योंकि उन्हें लगा कि वह लोकतंत्र के लिए खड़े हैं जिसमें बहस महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, “लेकिन उनकी गैर-उपस्थिति से पता चलता है कि उनके द्वारा किए गए विकास के दावे केवल सरकारी फाइलों तक ही सीमित हैं और जमीन पर कुछ भी नहीं है।

E-Paper