दुबई के क्राउन प्रिंस ने लगाई शुतुरमुर्ग के साथ रेस, वीडियो वायरल

आजकल सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है। कभी-कभी तो ऐसे-ऐसे वीडियो वायरल होते हैं कि देखकर हंसी ही नहीं रूकती। वैसे अब हाल ही में भी एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो दुबई का है। इस वीडियो में नजर आ रहे हैं दुबई के क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम।

आप देख सकते हैं वह अपने इस वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुके हैं। जी दरअसल, उन्होंने हाल ही में शुतुरमुर्ग से जुड़े एक वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो में वह दो पक्षियों के साथ रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

वैसे इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि वो शुतुरमुर्ग के साथ रेस लगा रहे हैं। इस वीडियो में वह साइकिल पर हैं और शुतुरमुर्ग संग रेस का मजा ले रहा हैं। यह पूरा वीडियो एक मिनट का है और इस वीडियो में आप देख सकते है कि उनके साथ इसमें कुछ और लोग भी साइकिलिंग कर रहे हैं। जैसे-जैसे ही ये क्लिप आगे बढ़ती है, दो शुतुरमुर्ग सीन के बीच आ जाते हैं और वीडियो में प्रिंस उनके बराबर में साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को इस समय तेजी से वायरल किया जा रहा है और जो इसे देख रहा है हंस-हंस कर आनंद ले रहा है।

इस वीडियो को क्राउन प्रिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम ने अपने इंस्टा पर शेयर किया है, जिसे अब तक 4 लाख से भी अधिक व्यूज मिल चुके है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि एक बार प्रिंस ने एक पक्षी के संरक्षण के लिए अपनी महंगी और पसंदीदा कार का त्याग कर दिया था।

E-Paper