श्मशान घाट हादसा: सीएम योगी से मायावती ने मामले में जांच कराने की मांग की

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रह चुकीं मायावती ने गाजियाबाद के मुरादनगर में श्मशान घाट में एक इमारत की छत गिरने से बड़ी तादाद में लोगों की मौत की घटना पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार से मामले में जांच कराने की मांग की है.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में श्मशान घाट में एक इमारत की छत गिरने से दो दर्जन लोगों की मौत की घटना अति दर्दनाक और कष्टदायक है. पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना है. ईश्वर उन्हें इस दुख को सहन करने की शक्ति दे.” उन्होंने कहा, “उत्तर प्रदेश सरकार इस घटना की सही और समय से जांच कराए. दोषियों को सख्त सजा दी जाए और पीड़ित परिवार को उचित आर्थिक मदद दी जाए.”

आपको बता दें कि रविवार को मुरादनगर के श्मशान घाट में अंतिम संस्कार के दौरान जुटे लोगों पर लेंटर गिर गया था. लेंटर के मलबे में दबकर 25 लोगों की जान चली गई, जबकि 17 घायल बताए जा रहे हैं. सभी लोग एक व्यक्ति के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए श्मशान घाट पहुंचे थे. यह हादसा मुरादनगर के उखलारसी में हुआ था.

E-Paper