चुनावी रंजिश के चलते सरपंच सहित दाे लाेगाें पर चलाई गई गोलिया, आरोपित हुआ फरार

शहर में चुनावी रंजिश के चलते पूर्व सरपंच ने मौजूदा सरपंच तथा उनके दाे साथियों पर गोलियों से हमला किया गया, जिसमें दाे लोग जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए डीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। वारदात के उपरांत आरोपित घटनास्थल पर भाग निकला। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पीएयू पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के उपरांत आरोपित के विरुद्ध मामले को दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की जा चुकी है। एएसआइ शीशपाल ने कहा- आराेपित की पहचान गांव जैनपुर निवासी गुरजंट सिंह के रूप में हुई। पुलिस ने गांव जैनपुर निवासी परमजीत सिंह की शिकायत पर उसके विरुद्ध मामला दर्ज कर दिया है। पुलिस को दी शिकायत में उसने बताया कि गुरजंट सिंह तथा उसके पिता हरवंस सिंह गांव के पूर्व सरपंच रह चुके हैं। जबकि इस बार हुए चुनाव में बलकरण सिंह ने गुरजंट सिंह को हरा दिया।

जंहा इस बात का पता चला है कि मौजूदा सरपंच बलकरण सिंह का परमजीत सिंह के घर में आना जाना है। 31 दिसंबर की रात 9:30 बजे बलकरण सिंह अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी में उनके घर आ गए। अपने घर से बाहर निकले गुरजंट सिंह ने उसकी गाड़ी को देख हंगामा शुरू कर दिया। उसका बोलना था कि वह गाड़ी वहां क्यों खड़ी है। इसी बात को लेकर उनकी आपस में बहस बाजी और गर्मा गर्मी देखने को मिल रही है। तैश में आए अपराधी अपनी पिस्तौल से दो गोलियां चला दी है। एक गोली परमजीत सिंह के कंधे में लगी। जबकि दूसरी गोली उसके भाई सिकंदर सिंह के जांघ में जा लगी।

जंहा यह भी कहा जा रहा है, कि गोली चलने की आवाज सुन कर गांव के लोग इकट्ठे हो गए। जिसे देखकर अपराधी वहां से भाग निकला। लोगों ने दोनों घायलों को उपचार के लिए डीएमसी हॉस्पिटल में भर्ती किया जा चुका है। शीशपाल ने बोला कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसके ठिकानों पर दबिश दी दे चुके है। जल्दी ही उसे हिरासत में लिया जा चुका है। उसके पकड़े जाने पर ही पता चलेगा किसके पास मौजूद असला लाइसेंस है या फिर गैरकानूनी।

E-Paper