रांची में तेजी से बढ़ रहा जुर्म का सिलसिला, जंगल में मिला युवती का सर कटी लाश

कई बार देश के कुछ हिस्सों से ऐसी वारदात का पता चलता है कि जिसकों सुनते है हर किसी के होश उड़ चुके है, कोई न कोई अपने परिवार के सदस्यों को खोने के डर से लोगों ने अपने घरों में रहना भी खतरे से खली नहीं लग रहा है. वहीं आज हम आपके लिए एक ऐसी ही चौकाने वाली खबर सामने आई है.

जंहा रांची जिले के ओरमांझी थाना क्षेत्र के साईं यूनिवर्सिटी कुच्चू के पीछे परसा पतरा जंगल में एक अज्ञात युवती का सर कटा शव बरामद हुआ है। निर्वस्त्र अवस्था में युवती का शव बरामद हुआ है। युवती की उम्र 19-20 वर्ष के तकरीबन बताई जा रही है। केस को लेकर सिल्ली DSP चंद्रशेखर आजाद, थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्याम किशोर महतो व पुलिसकर्मी घटनास्थल परर पहुंच गए हैं। प‍ुलिस ने पंचनामा कर शव को कब्जे में लिया जा चुका है।

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि युवती के सर की घटनास्‍थल के आसपास तलाश की जा रही है। अभी तक घटना व युवती के संबंध में कोई पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना होने पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम भी घटनास्थल पहुंचने वाले हैं। पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना की सूचना क्षेत्र में फैलने से क्षेत्र में सनसनी फैल चुकी है। बहुत ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल के आसपास खाना बनाने के लिए चूल्हा और शराब की बोतलें भी पाई गई हैं। इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या की गई है और साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसके कपड़े और सर को गायब कर दिया गया।

E-Paper