लंदन में कोविड-19 की चपेट में आए गौतम गुलाटी, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया शेयर

दुनिया के कई देशों में कोविड वैक्सीनेशन का काम शुरू हो चुका है लेकिन ये घातक वायरस लोगों में अभी भी लगातार दहशत फैला रहा है. हाल में ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी एक शॉकिंग खबर आई है. कोरोना की चपेट में आने वाले सेलिब्रिटीज की लिस्ट में एक और नाम दर्ज हो गया है. बिग बॉस विजेता गौतम गुलाटी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दरअसल गौतम गुलाटी इस वक्त लंदन में हैं और वहीं आइसोलेशन में रखे गए हैं. इसे लेकर गौतम ने कहा कि मैंने अपना टेस्ट खो दिया था, जिसके बाद मुझे एहसास हो गया था कि ये कोविड ही है.

गौतम को लंदन में हुआ कोरोना
दरअसल गौतम गुलाटी लंदन में हैं और वहीं कोविड संक्रमण की चपेट में आए हैं. आइसोलेशन के दौरान उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने फैन्स को लेकर इसे लेकर जानकारी भी दी. गौतम ने इन्स्टाग्राम पर आइसोलेशन फैसिलिटी के अंदर की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा -‘कोविड सक्स’

बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा – तनाज ईरानी
जहां एक तरफ गौतम गुलाटी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं वहीं एक्ट्रेस तनाज ईरानी लंबे वक्त तक जूझने के बाद संक्रमण से जीतने में कामयाब हुई हैं. उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी है. लंबे वक्त तक होम क्वारंटीन में रही तनाज ने कोरोना संक्रमण को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं. तनाज ने बताया कि संक्रमित पाए जाने के बाद शुरुआती दिनों में बेहद मुश्किलों का सामना करना पड़ा. शुरुआती कुछ दिनों तक शरीर और सिर में तेज दर्द का होना काफी परेशानी झेलने वाला था. वहीं उन्होंने कहा कि इस दौरान सिर्फ एक बार गले मिलने की बेटी की इच्छा ने भी कई बार मुझे भावुक किया.

E-Paper