दीपिका पादुकोण ने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद शेयर की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सभी पोस्ट नष्ट करके हर किसी को चौंका दिया। अभिनेत्री ने अचानक ही अपने सारे तस्वीरें, वीडियोज तथा पोस्ट इंस्टाग्राम से नष्ट कर दिए। वहीं न्यू ईयर के अवसर पर उन्होंने एक ऑडियो जारी करते हुए अपने प्रशंसकों को विशेष सन्देश देते हुए न्यू ईयर की शुभकामनाएं दी। इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट नष्ट करने के पश्चात् अब दीपिका पादुकोण ने पहली तस्वीरें साझा की है। दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह तस्वीरें साझा की है, जिसके साथ उन्होंने अपने प्रशंसकों से एक बहुत पर्सनल प्रश्न किया है।

दीपिका पादुकोण ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी खाने की प्लेट फी तस्वीर साझा की है। दीपिका की प्लेट में दाल-चावल तथा सब्जी के साथ फ्रायम्स भी दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें साझा करते हुए दीपिका ने अपने प्रशंसकों से पूछा- ‘किसे-किसे अपने खाने के साथ फ्रायम्स पसंद हैं।’ बता दें, इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के 52।6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। ऐसे में उनका अचानक सभी पोस्ट नष्ट कर देना हर किसी के लिए सवाल बना हुआ है कि आखिर वह क्या वजह है जो दीपिका ने अचानक यह फैसला लिया।

आपको बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण हसबैंड रणवीर सिंह के साथ राजस्थान के रणथंभौर में न्यू ईयर मना कर लौटी हैं। न्यू ईयर के अवसर पर दीपिका ने एक ऑडियो जारी करते हुए अपने प्रशंसकों को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी थी। इस ऑडियो में दीपिका ने कहा था- ‘हेलो दोस्तों, आप सभी का मेरी ऑडियो डायरी में वेलकम है।

E-Paper