ग्वालियर में शीतलहर से प्रभावित लोग पहुंचे अस्पताल, जांच में निकल रहे संक्रमित

नए साल का पहला दिन कोरोना के लिहाज से भी राहत भरा रहा। शुक्रवार को 1182 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट में 19 संक्रमित पाए गए हैं। राहत यह भी रही कि शुक्रवार को कोरोना से किसी की जान नहीं गई। इन दिनों शीतलहर से लोग सर्दी-जुकाम की चपेट में आ रहे हैं। जब अस्पताल में कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट में पाजिटिव पाए जा रहे हैं। डाक्टरों का कहना है लोग सर्दी से बचें और कोरोना बचाव के नियमों का पालन भी करें।

शुक्रवार को मिले पाजिटिव मरीजों में ये भी शामिल

जीडीए का अफसर : गायत्री विहार कालोनी निवासी 62 वर्षीय वृद्ध संक्रमित मिले हैं। उनका कहना था कि वह जीडीए में अफसर हैं। जुकाम होने पर कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पाजिटिव आ गई।

बैंक प्रबंधक : मयूर प्लाजा निवासी 33 वर्षीय युवक संक्रमित पाया गया। वह सिटी सेंटर स्थित बैंक में प्रबंधक है। कुछ दिन से जुकाम से पीड़ित थे, जिसके चलते जांच कराई तो रिपोर्ट पाजिटिव आई। इधर डीडी नगर निवासी 25 वर्षीय युवक भी संक्रमित पाया गया है। वह एक निजी कंपनी में इंजीनियर है।

बटालियन का जवान : 13 बटालियन के एक जवान की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। उनका 17 वर्षीय बेटा भी कोरोना जांच में संक्रमित पाया गया है।

महिला दिल्ली रवाना : पवन विहार कालोनी निवासी 43 वर्षीय महिला की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई। वह उपचार के लिए दिल्ली लिए रवाना हो गई हैं। इधर समाधिया कालोनी निवासी 48 वर्षीय महिला भी संक्रमित मिली है।

वृन्दावन से लौटे, जांच में निकले संक्रमित : शिंदे की छावनी निवासी 61 वर्षीय वृद्ध की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। वह नगर निगम से सेवानिवृत हैं और पन्द्रह दिन पहले पत्नी के साथ वृंदावन घूमने गए थे। वहां से लौटकर कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पाजिटिव आई।

तीसरी रिपोर्ट भी आई पाजिटिव : थाटीपुर निवासी 28 वर्षीय युवक की तीसरी रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है। वह 14 दिन पहले संक्रमित निकला था, जबकि दो दिन पहले जाचं कराई तो रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अब शहर से बाहर जाने के चलते तीसरी बार जांच कराई तो रिपोर्ट फिर पाजिटिव आ गई।

ब्रिटेन से लौटे इंजीनियर आज दिल्ली से आ सकती है रिपोर्ट : ब्रिटेन से लौटे विनय नगर निवासी 35 वर्षीय इंजीनियर का सैंपल जांच के लिए दिल्ली भेजा गया है। सीएमएचओ डा. मनीष शर्मा का कहना है कि जांच रिपोर्ट शनिवार को दिल्ली से आ सकती है। इसके बाद पता चलेगा कि युवक को स्ट्रेन वायरस है या नहीं। बता दें इंजीनियर कोरोना पाजिटिव पाए थे। इसके बाद स्ट्रेन वायरस का बता करने सैंपल दिल्ली भेज दिया गया था।

E-Paper