बिग बॉस 14: जैस्मिन ने अली गोनी को किया प्रपोज, बोलीं- मेरे घरवालों को मना लेना….

नए साल के आगाज के साथ ही बिग बॉस में प्यार का तड़का भी लग चुका है। बिग बॉस 14 में इस वक्त नए साल का जश्न मनाया जा रहा है, हर कोई नाच गा रहा है। ऐसे में एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें जैस्मनि और अली जो एक दूसरे को दोस्त कहते थे आखिरकार अपने प्यार का इजहार कर ही दिया है। दरअसल बिग बॉस 14 के घर से एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें अली और जैस्मिन अपने आने वाले दिनों को लेकर बात करते हुए दिख रहे हैं और साथ ही शादी की बात कर रहे हैं।

इस वीडियो में जैस्मीन अली से अपने प्यार का इजहार कर रही है। वह अली कह रही हैं कि अपने रिलेशनशिप के लिए उनके पैरेंट्स को मनाए। वीडियो में बिग बॉस सबको हैप्पी न्यू ईयर विश करते हैं। तभी जैस्मीन अली से कहती हैं,”मेरे घरवालों को मना लेना। लव यू सो मच।” इसके अली गोनी सिर हिलाते हैं और जैस्मीन के माथे पर किस करते हैं।

‘बिग बॉस 14’ एक एपिसोड में जैस्मिन भसीन ने कबूल किया था कि वह अली गोनी को 3 साल से डेट कर रही हैं, पर इसके बाद भी वह उन्हें अपना दोस्त बताती रहीं और खुलकर कुछ भी जाहिर करने से बचती रहीं। लेकिन ये प्यार आखिरकार सबके सामने आ ही गया। वहीं बिग बॉस में इस वक्त पार्टी चल रही है और साथ ही में बिग बॉस नया कैप्टेंसी टास्क बताते हैं। गार्डन एरिया को सजाकर अलग-अलग पार्टी जोन में तब्दील किया जाता है और अर्शी,राहुल और राखी को होस्ट बनाया जाता है। ऐसे में इस दौरान घरवाले आपस में झगड़ा करते हुए भी देखे जा सकते हैं।

E-Paper