NBE ने जारी किया NEET MDS रिजल्ट 2021, ऐसे करें चेक

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन, NBE आज, 31 दिसंबर, 2020 को NEET MDS रिजल्ट 2021 घोषित करता है। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे NBE की आधिकारिक साइट पर परिणाम की जांच कर सकेंगे। उम्मीदवार अपने लॉगिन क्रेडेंशियल्स का उपयोग करके एनबीई वेबसाइट से अपने स्कोरकार्ड डाउनलोड करने में सक्षम होंगे। परिणाम की जांच करने के लिए, उम्मीदवार नीचे दिए गए इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं।

एनबीई की आधिकारिक साइट nbe.edu.in पर जाएं – होम पेज पर उपलब्ध NEET MDS परिणाम 2021 लिंक पर क्लिक करें – एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवार परिणाम की जांच कर सकते हैं। – पेज डाउनलोड करें और आगे की जरूरत के लिए उसी की हार्ड कॉपी रखें।

NEET-MDS 2021, 2021 के प्रवेश सत्र के विभिन्न MDS पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए पात्रता-सह-रैंकिंग परीक्षा है। डीजीएचएस या राज्य परामर्श प्राधिकरण द्वारा आयोजित एमडीएस सीटों के आवंटन के लिए काउंसलिंग में भाग लेने के लिए सामान्य श्रेणी के छात्रों के पास 50 प्रतिशत सुरक्षित होंगे। NEET-MDS 2021 के परिणाम की वैधता केवल वर्तमान प्रवेश सत्र यानी 2021 के प्रवेश सत्र के लिए होगी। NEET-MDS 2021 परीक्षा के लिए अंक पत्र-सह-परिणाम प्रमाण पत्र – वेबसाइट से ऑल इंडिया 50% कोटा डाउनलोड किया जा सकता है।

E-Paper