कोरोना वायरस के नये वैरिएंट की चर्चा के बीच गौतम गुलाटी लंदन में हुए कोविड-19 पॉज़िटिव

ब्रिटेन में इस वक़्त कोरोना वायरस के नये स्ट्रेन का ख़ौफ़ फैला हुआ है, जिसके मद्देनज़र देश में भी इसको लेकर सतर्कता बरती जा रही है और कई राज्यों में एहतियाती क़दम उठाये जा रहे हैं। कोरोना वायरस के नये वैरिएंट की चर्चा के बीच बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी के कोविड-19 पॉज़िटिव होने की ख़बर आयी है। चिंता की बात यह है कि गौतम इस वक़्त लंदन में हैं, जहां से उन्होंने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। 

गौतम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो बेड पर लेटे नज़र आ रहे हैं। हालांकि, उनका चेहरा नहीं दिख रहा है। इसके साथ गौतम ने लिखा- कोविड-19 निचोड़ लेता है। गौतम की फोटो पर फराह ख़ान ने हैरानी जतायी को श्रुति हासन ने ठीक होने की दुआ की। 

33 साल के गौतम गुलाटी ने बिग बॉस का सीज़न 8 जीता था। बिग बॉस 13 में भी गौतम गुलाटी स्पेशल टास्क करवाने गये थे। उनके साथ शहनाज़ गिल की अठखेलियों का दर्शकों ने ख़ूब लुत्फ़ उठाया था। 2020 में गौतम ने शहनाज़ गिल की शादी पर आधारित शो मुझसे शादी करोगे को होस्ट किया था। गौतम सलमान ख़ान की फ़िल्म राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी एक अहम किरदार में दिखेंगे। प्रभुदेवा निर्देशित फ़िल्म 2021 में ईद पर रिलीज़ हो सकती है। 

गौतम ने अपना करियर टीवी से शुरू किया था। कहानी हमारे महाभारत की में उन्होंने दुर्योधन का किरदार निभाया था। इसके बाद कसम से धारावाहिक में वो एक सपोर्टिंग रोल में दिखे। स्टार प्लस पर सबसे लम्बे चलने वाले शो दिया और बाती हम में गौतम गुलाटी ने विक्रम अरुण राठी का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफ़ी पहचान मिली। 2016 में अज़हर फ़िल्म से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया। पूर्व भारतीय क्रिकेटर मौहम्मद अज़हरुद्दीन की इस बायोपिक में गौतम का किरदार फ्लेमबॉएंट क्रिकेटर रवि शास्त्री से प्रेरित था। 

E-Paper