वाटर टैंक में महिला और दो बच्चों का मिला शव,पुलिस मामले की कर रही तफ्तीश

फतेहाबाद के भट्टूकलां में एक महिला और उसके दो बच्चों की वाटर टैंक में शव मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने तीनों लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में पहुंचा दिया हैं. ये हत्या है या फिर आत्महत्या, पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को वाटर टैंक से बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भट्टूकलां भेज दिया. 

सोमवार शाम को भट्टूकलां की गुज्जर कॉलोनी के रहने वाली लगभग 28 वर्षीय रजनी, उसकी करीब पांच वर्षीय बेटी साक्षी और दो साल के बेटे चेतन के शव घर के आंगन में बने वाटर टैंक में गिरे मिले. लोगों का कहना है कि घर में बने वाटर टैंक में पहले बच्चे गिर गए थे. फिर महिला उन्हें बचाने के लिए कूद गई और तीनों की मौत हो गई. पड़ोस के लोगों ने महिला और बच्चों को बचाने का प्रयास किया, किन्तु उन्हें कामयाबी नहीं मिली, फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

इस मामले में DSP सतेंद्र कुमार का कहना है कि भट्टूकलां में महिला और उसके दो बच्चों का शव वाटर टैंक में डूबा हुआ मिला है. तीनों की मौत के कारणों की पुलिस छानबीन कर रही है.  मृतक के परिवार वालों को सूचना दी गई है और उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचेंगे जिसके बाद बयान लेकर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी. 

E-Paper