ये क्या.. डेढ़ महीने में ही प्रेग्नेंट हुई सोनम

- in मनोरंजन

बॉलीवुड की फैशन दिवा कही जाने वाली सोनम कपूर की शादी को डेढ़ महीना हो चुका है. सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से मई में सात फेरे लिए थे और अब दोनो ही एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इसी बीच एक खबर आयी है जो सोनम कपूर की प्रेग्नेंसी से जुडी है. जी हाँ, सोनम ने अपने बच्चे के बारे में खुलासा किया है जिसके बारे में जानकर आप भी चौंक जायेंगे. जानिए क्या कहा सोनम कपूर ने अपने पहले बच्चे के बारे में.

दरअसल, सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने बच्चे के नाम को लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा वो अपने बच्चे के नाम के आगे सोनम आहूजा लगाना चाहती हैं. सोनम का कहना है वो चाहती है उनके बच्चे को पिता के साथ-साथ माँ का नाम भी मिले. इसी को देखते हुए वो बच्चे के सरनेम में सोनम आहूजा लगाना चाहती हैं. सोनम कपूर की सोच वाकई सही है, बच्चे को पिता के साथ उसकी माँ का नाम भी मिलना चाहिए जिनसे वो जाना जाये.

Loading...

इसी के साथ बता दें, सोनम आखिरी बार ‘वीरे दी वेडिंग’ में नज़र आई थी जिसे पब्लिक का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म 1 जून को रिलीस की गयी थी. ये फिल्म खास तौर पर महिलाओं पर बनाई गयी है जिसकी कहानी दर्शकों को पसंद भी आ रही है. कुछ आपत्तिजनक सीन को लेकर इसकी एक्ट्रेस ट्रोल हो चुकी है लेकिन फिर भी फिल्म काम कर रही है.

Loading...