Nia Hot-Shot: सुपर हॉट सिज़लिंग निया का ‘Black Bold’ ऑउटफिट में फोटो वायरल, देंखे तस्वीरे

टीवी की बोल्ड लुक रखने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। निया शर्मा अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर आए दिनों शेयर करती नजर आती हैं। वे अपने सुपर हॉट लुक से लोगों को अट्रैक्ट कर लेती हैं।

निया ने एक बीच साइड की बिकिनी में फोटो शेयर की थी, जिसमें वे कातिलाना अंदाज में दिखाई दे रही थीं। एक्ट्रेस के इस सिज़लिंग फोटो पर ताबड़तोड़ लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। यूजर्स उनके फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

निया हाल ही में गोवा छुट्टियां मना कर आईं हैं। वहां उन्होंने रवि दुबे के साथ भी एक फोटोशूट करवाया था जो काफी तेजी से वायरल हुआ था। फैंस को दोनों का ये रोमांटिक फोटो काफी पसंद आया। निया की गोवा की तस्वीरों पर लाखों के लाइक्स आए हैं।

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फोटो के साथ उनके कैप्शन भी काफी वाययल हो रहे हैं। निया ने एक बीच साइड फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने कैप्शन में सवाल पूछा है। निया ने लिखा- दो रातों में फूले हुए शरीर को बीच बॉडी में कैसे बदलें ? जवाब- आप ऐसा नहीं कर सकते…. वहीं निया की इस फोटो पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स ने भी कमेंट कर तरीफ की।

बता दें कि निया शर्मा जानी-मानी एक्ट्रेस हैं उन्हें एशिया की मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी मिल चुका है। निया ने अपने करियर की शुरूआत ‘काली’ नाम के टीवी शो से की थी। इसके बाद वे ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और कलर्स के टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में मुख्य भूमिका में नजर आ चुकी हैं।

E-Paper