प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने लगाई चौपाल, समीक्षा में अधिकारियों के छूटे पसीने

सीतापुर/अटरिया। ग्राम स्वराज्य अभियान के अंतर्गत ससेना गाव में रात्रि चौपाल का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मौजूद रही। प्राथमिक विद्यालय ससेना के प्रांगण में रात्रि चौपाल लगाई गई। अपने निर्धारित समय से कुछ देरी से पहुची प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के चौपाल में आते ही अधिकारियों के माथे पर पसीना छूटने लगे। प्रभारी मंत्री ने विभागवार सरकारी योजनाओं की समीक्षा की। इसके बाद ग्रामीणों से सीधा संवाद कर एक एक ग्रामीण से उनकी समस्याओं को सुना। चौपाल में राशन कार्ड, पेंसन की अधिकांश समस्याओं से लोगों ने प्रभारी मंत्री को अवगत कराया।

जिसे गंभीरता से लेते हुए कैम्प लगाकर पात्र लोगो को पेंशन व राशन कार्ड की बनाने के निर्देश विभागीय अधिकारियों को दिए। इसी दौरान ग्रामीणों ने ससेना से कसावा जाने वाले जर्जर मार्ग की समस्या से भी मंत्री को अवगत कराया, मंत्री ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जल्द से जल्द मार्ग को सही करवाने के निर्देश दिए। चौपाल को संबोधित करते हुए प्रभारी मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा आज सरकार आपके द्वार आयी है, इससे पहले किसी भी सरकार में ऐसा नही हुआ, की शाशन प्रशाशन आपकी समस्याओ को आपके पास आकर सुने, ये हमारे प्रधामनंत्री मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी जी ने ही ऐसा किया है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार का मुख्य उद्देश्य है कि जनता का लाभ सीधे जनता तक पहुचे उसमे किसी भी प्रकार की कोई गड़बड़ी या लापरवाही न होने पाए।

उन्होंने अधिकारियों को सरकार कि सभी योजनाओं का लाभ जनता को दिए जाने के निर्देश दिए।हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ता अभिषेक शुक्ला ने  अटरिया कस्बे में रोडवेज बसों के न रुकने से लोगो को हो रही समस्याओं से प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराते हुए, बसों के ठहराव कराने की मांग की।जिससे कस्बेवासियों को आवागमन में सुविधा हो सके।चौपाल का संचालन महामंत्री अमित शुक्ला ने किया।चौपाल को सदर विधानसभा प्रभारी बच्चे बाजपेयी, अटरिया मण्डल अध्यक्ष मनोज त्रिवेदी, सांसद मीडिया प्रतिनिधि सौरभ गिरि, पूर्व मण्डल अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह ने संबोधित करते हुए लोगो को सरकार की योजनाओं की विस्तृत जानकारी दी।

Loading...

इस दौरान सीडीओ डीके तिवारी, एसडीएम किंशुक श्रीवास्तव, ब्लॉक प्रमुख विजय पांडेय,रामबक्श रावत, पुष्कर गुप्ता, नन्दलाल ,मनोज शुक्ला नन्दलाल,मौर्या बन्दन प्रदीप दिवेदी,,चंद्रप्रकाश, विनय, ग्राम पंचायत अधिकारी विवेक अवस्थी, मंशाराम, केके मिश्रा, रामलगन वर्मा,पीएन बाजपेई, शिवरामपाल, जेई मिथिलेश यादव, पूर्ति निरीक्षक सुयश कृष्ण, डीएसओ, डीसी मनरेगा, तहसीलदार, एसओ अटरिया, सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी, कर्मचारी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।

Loading...