लॉकडाउन के बाद भारत लौटे सोनू निगम, मुंबई देखकर हुए भावुक

साल 2020 में सोनू निगम ने अपना ज्यादातर समय भारत की बजाय दुबई में बिताया. दरअसल कोरोना संक्रमण की  जब शुरूआत हुई तब से वह दुबई में थे.  हालांकि इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए वह अपने फैंस से जुड़े रहे. हाल ही में सोनू भारत लौटे हैं. सोनू के मुताबिक वापस अपने वतन लौटकर वह काफी भावुक हो रहे हैं. सोनू ने कहा कि मुंबई शहर उनकी मातृभूमि है और यहां लौटकर वह  काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं और थोड़ा भावुक भी हो रहे हैं. अपने घर में घुसते ही सबसे पहले उन्होंने शुक्रिया कहा और दुनिया का आभार जताया.

भारत में बेटे को सिंगर नहीं बनाना चाहते हैं सोनू

दुबई से भारत लौटे सोनू निगम खुद को भावुक बता रहे हैं लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने ही एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कम से कम भारत में उनके बेटे को गायक नहीं बनना चाहिए. दरअसल इंटरव्यू के दौरान जब सोनू से सवाल किया गया था कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? इस सवाल के जवाब में सोनू निगम ने कहा था, ‘सच कहूं तो मैं नहीं चाहता हूं कि मेरा बेटा सिंगर बने कम से कम इस देश में नहीं. वैसे भी वह भारत में नहीं रहता है. वह दुबई में रहता है, मैने उसे पहले ही भारत से निकाल दिया है.’

हमेशा विवादों में छाए रहते हैं सोनू निगम

वैसे सोनू निगम हमेशा से ही विवादों में छाए रहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर भी सवाल खड़े किए थे. उन्होंने टीसीरीज के मालिक भूषण कुमार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे. सोशल मीडिया पर ये मामला काफी लंबा चला था.

E-Paper