सोनू सूद की किताब ‘I Am No Messiah’आई सामने, देंखे वीडियो

कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्टर लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी जरूरदमंदों और शारीरिक रूप से परेशान लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। सोनू लगातार गरीबों को मदद प्रदान करने और रोजगार दिलाने की कोशिशों में लगे हैं और वो अबतक अपनी मदद से कई घरों के हालात को सुधारने में कारगर साबित हुए हैं। कई लोगों की बीमारियों को ठीक करने में एक्टर ने मदद की है। साथ ही कई लोगों को अपने पैरों पर चलने की भी प्रेरणा दी है। इसी बीच सोनू सूद की एक किताब भी सामने आ गई है। जिसका नाम है ‘आई एम नो मसीहा (I Am No Messiah)’। इस किताब के वायरल वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है। एक्टर ने अपनी किताब की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट कर दी है।

सोनू सूद के शेयर किए गए वीडियो में वो मुंबई एयरपोर्ट पर स्थित एक बुक स्टोर में नजर आ रहे हैं। वहीं इस किताब को लेकर एक खासियत ये भी है कि अगर आप इसे मुंबई एयरपोर्ट से खरीदेंगे तो यहां आपको सोनू की साइन की हुई किताब मिलेगी। एक्टर का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही लोग उनकी किताब को पढ़ने की भारी मात्रा में इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

वहीं तेलंगाना के ग्रामीणों ने सोनू सूद के सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। यह मंदिर तेलंगाना के डुब्बा टांडा गांव के ग्रामीणों ने जिला प्रशासन से साथ मिलकर बनवाया है। जिसपर प्रतिक्रिया देते हुए सोनू सूद ने लिखा,’ये वाकई में मेरे लिए बहुत ज्यादा खुशी की बात है मगर मैं ये बता देना चाहता हूं कि ये सब मैं डिजर्व नहीं करता। मैं बस एक कॉमन आदमी हूं जो अपने भाइयों और बहनों की मदद करता है। बता दें कि सोनू सूद सोशल मीडिया के जरिए लोगों से मुखातिब होते हैं, उनकी मदद को सुनते हैं और उसका निष्कर्ष भी निकालते हैं। वे तुरंत अपनी कही बात पर अमल भी करते हैं। उन्होंने देश की जनता का भरोसा जीता है और अब वे लोगों का बेशुमार प्यार पा रहे हैं।’

हाल ही में सोनू सूद को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई थी। जिसके मुताबिक सोनू ने लोगों की मदद के लिए एक बड़ा कदम उठाया है। एक्टर ने अपने निजी और कीमती समानों को गिरवी रखकर 10 करोड़ रुपए का कर्ज लिया है जिससे कि वो आगे भी लोगों की मदद करते रहें और किसी शख्स को नई जिंदगी दे सकें।

E-Paper