गुरुग्राम में प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हुई हत्या, पुलिस कर रही जाँच

साइबर सिटी गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर मौत के घाट उतर दिया गया है. मानेसर के रहने वाले 40 वर्षीय रविंद्र कुमार का शव उनकी कार में गांव गाडौली के पास मिला है. गुरुवार सुबह राहगीर ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया. पुलिस आशंका जता रही है कि रास्ता पूछने के बहाने किसी ने कार रुकवाई और लूटपाट के इरादे से प्रॉपर्टी डीलर का क़त्ल कर दिया होगा. 

मृतक के परिवार वालों की शिकायत पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आसपास कुछ दूरी पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है. पुलिस पता लगा रही है कि कहीं किसी के साथ लेन-देन को लेकर विवाद तो नहीं था. परिवार के लोगों का किसी के साथ पुरानी रंजिश तो नहीं थी. इतना ही नहीं उनके दफ्तर में आने-जाने लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि रविंद्र ने खेड़कीदौला में द्वारका एक्सप्रेस वे के समीप ड्रीम होम रियलिटी के नाम से दो साल पहले प्रॉपर्टी डीलिंग का दफ्तर खोला था. हर दिन की तरह वह रात लगभग साढ़े 10 बजे दफ्तर से मानेसर स्थित अपने घर जाने के लिए निकला था. इलाके के सरपंच ने पुलिस को बताया कि अपनी कार चलाते वक़्त प्रॉपर्टी डीलर किसी परिचित महिला से वीडियो कॉल पर बात कर रहे थे. वीडियो कॉल पर जब अचानक बात बंद हुई तो उन्होंने दोबारा फोन किया तो फोन बंद मिला.  पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। 

E-Paper